अपराधियों ने ठेकेदार के घर घुस कर किया फायरिंग, जान से मारने की कोशिश, पुलिस मौके पर पहुंची

Rate this post
पूर्वी सिंहभूम के कोवली थाना क्षेत्र की हल्दीपोखर मुस्लिम बस्ती में बाइक सवार चार लोगों ने कर्ज के पैसे मांगने पर ठेकेदार अब्दुल कयूम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 
पत्नी रुखसार परवीन और समीरा खातून के बीच बचाव के कारण अब्दुल कयूम बाल-बाल बच गया। वही अपराधियों ने रुखसार परवीन, समीरा खातून के साथ मारपीट कीी। लेकिन रुखसार परवीन अपराधियों से लड़कर अपने पति को बचाने में कामयाब रही।
अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग की। थाना प्रभारी अमित रविदास ने बल के साथ मौके पर पहुंच कर खोल व गोली बरामद की है, वहीं अपराधियों को पकड़ने के लिए चैक ब्लाक लगाकर जांच की जा रही है. घटना के संबंध में रुखसार परवीन ने बताया कि 16 मार्च 2020 को आदित्यपुर के अब्दुल वाहिद की बेटी की शादी में मैंने अपने जेवर बेचकर बीस हजार रुपये दिए. हल्दीपोखर में शादी के दौरान उधार के पैसे मांगने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई. जिसके बाद इमरान, अरमान, मुन्ना, खुर्शीद, फिरदौस और आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती के चार अन्य निवासी बाइक पर सवार होकर अब्दुल कयूम के घर पहुंचे और मारपीट के बाद फायरिंग कर दी. अपराधियों ने रुखसार परवीन और समीरा खातून के साथ मारपीट की. रुखसार परवीन ने अपने पति अब्दुल कयूम को एक कमरे में बंद कर दिया, जिससे वह बाल-बाल बच गया।
अपराधी रुखसार परवीन का साला है जो आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती में रहता है। इससे तीन साल पहले भी आदित्यपुर थाने में इमरान और खुर्शीद पर फायरिंग का मामला दर्ज है. जिसमें इमरान जेल जा चुके हैं। घटना से इलाके और रुखसार के परिवार में दहशत का माहौल है. हर कोई डरा हुआ है। रास्ते में अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. पंचायत प्रधान सैयद जबीउल्लाह ने कहा कि घटना की तुरंत मुझे सूचना दी गई जिसके बाद मैंने कोवली थाने को घटना की सूचना दी. इलाके में दहशत है। अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Leave a Comment